A man swinging 40 feet in the air with a kite-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:28 am
Location
Advertisement

पतंग संग 40 फीट हवा में झूला शख्स, देखकर उड़ जाएंगे होश

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 दिसम्बर 2021 12:47 PM (IST)
पतंग संग 40 फीट हवा में झूला शख्स, देखकर उड़ जाएंगे होश
श्रीलंका के जाफना से एक बेहद ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स पतंग उड़ाते-उड़ाते अचानक से आसमान में पहुंच गया। इसके बाद काफी देर तक वह डोर के सहारे हवा में ही झूलता रहा। समाचारों के अनुसार जब यह घटना घटी उस समय वहाँ पतंगबाजी की प्रतियोगिता चल रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। एक शख्स अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ एक बड़ी सी पतंग की रस्सी को पकडक़र उछालने की कोशिश कर रहा था, तभी अचानक वह हवा में 40 फीट ऊपर पहुंच गया।
शख्स को हवा में झूलता देख उसके सभी साथियों के होश उड़ गए। पतंग इतनी भारी थी कि हवा के साथ वह शख्स को भी अपने साथ उड़ा ले गई। शख्स काफी देर तक हवा में ही लटका रहा। इसी बीच उसके साथी उसे रस्सी छोडऩे के लिए कहने लगे। ताकि वह और ऊपर ना चले जाए। फिर जैसे ही पतंग थोड़ी नीचे आई, शख्स ने रस्सी छोड़ दी और जमीन पर आकर गिर गया। इस वीडियो को श्रीलंका ट्वीट नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। शख्स गम्भीर रूप से घायल हुआ है और उसका जाफना के प्वाइंट पेड्रो अस्पताल में इलाज चल रहा है।
गौरतलब है कि श्रीलंका के जाफना में थाई पोंगल के मौके पर पतंगबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है और इस दौरान यहां बड़ी-बड़ी पतंगें उड़ाई जाती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement