75 year old dad commits suicide after children tell him not to marry a second time-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:44 pm
Location
Advertisement

8 बच्चों का पिता करना चाहता था दूसरी शादी, घरवाले नहीं माने तो किया ये काम...

khaskhabar.com : रविवार, 18 अगस्त 2019 3:21 PM (IST)
8 बच्चों का पिता करना चाहता था दूसरी शादी, घरवाले नहीं माने तो किया ये काम...
बरेली। पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद कुछ लोग अपने बच्चों की परवरिश और अपना अकेलापन दूर करने के लिए दूसरी शादी करते हैं, लेकिन अगर 75 साल की उम्र शादी करने के लिए कहे तो आप क्या कहेंगे। जी हां, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र में रहने वाले एक 75 वर्षीय बुजुर्ग (75 Years old Man) और 8 विवाहित बच्चों के पिता (Father of 8 Married Children) पर दूसरी शादी (Second Marriage) करने की धुन सवार हो गई। घर वालों को जब उसकी इस चाहत के बारे में पता चला तो सबके होश उड़ गए। बुजुर्ग व्यक्ति के आठ विवाहित बच्चों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो शादी की जिद पर अड़े रहे। बच्चों के मना करने पर बुजुर्ग व्यक्ति इतना निराश हो गया है कि उसने बहुत ही खौफनाक कदम उठा लिया। जी हां, शादी नहीं करने देने पर उस शख्स ने आत्मत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि अरशद नाम के 75 साल के बुजुर्ग का शादी को लेकर परिवार वालों से झगड़ा हुआ और उसके बाद उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। अरशद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके आठ विवाहित बच्चों में पांच लड़के और तीन लड़कियां हैं। इस बुजुर्ग के विवाहित बच्चों के भी बच्चे हैं।

उम्र के इस पड़ाव पर आकर जब अरशद ने परिवार वालों से अपनी दूसरी शादी की इच्छा जाहिर की तो बच्चों ने लोक-लाज की दुहाई देकर अपने पिता को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो शादी करने की जिद पर अड़े रहे। बहरहाल, इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। हालांकि ये अनोखी घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement