53 lakhs spent to become a real Barbie doll, left. .....-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:58 pm
Location
Advertisement

वास्तविक बार्बी डॉल बनने के लिए खर्च किए 53 लाख, छोड़ दिया. . . .

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 मई 2022 8:21 PM (IST)
वास्तविक बार्बी डॉल बनने के लिए खर्च किए 53 लाख, छोड़ दिया. . . .
जब जेसी एक छोटी लडक़ी थी, तो वह गुडिय़ा के साथ खेलना चाहती थी, श्रृंगार करना चाहती थी और अपने स्त्री पक्ष को व्यक्त करना चाहती थी लेकिन उसके माता-पिता ने उसे भी अनुमति नहीं दी। बार्बी डॉल जैसी दिखने के चक्कर में जर्मनी के एक गांव से ताल्लुक रखने वाली युवती ने अपने ऊपर 53 लाख रुपए से ज्यादा का खर्चा किया है। इस युवती का नाम जेसी है। जेसी हमेशा से चाहती थी कि वह सबसे खूबसूरत दिखे। जेसी की उम्र 21 साल है। उन्होंने 17 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था।
2019 में स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद जेसी ने वियना (ऑस्ट्रिया) जाने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म करने को लेकर रिसर्च शुरू किया। रियल लाइफ बार्बी बनने के लिए जेसी ने कई तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई। इनमें ओंठ, गाल और ठोड़ी से संबंधित सर्जरी शामिल हैं। जेसी कहती हैं कि वह अपने आप को पूरी तरह बार्बी डॉल की तरह बनाना चाहती हैं। इनमें ओंठ और शरीर के दूसरे हिस्से शामिल हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनके माता-पिता मेकअप और स्टाइलिंग से जुड़ी चीजें करना पसंद नहीं करते हैं।
जेसी के माता-पिता ने उनके लिए 6 लाख रुपए बचाए थे। लेकिन उन्होंने ये रुपए ब्रेस्ट इंप्लांट पर खर्च कर दिया। हाल ही में उन्होंने शरीर के कई हिस्सों की सर्जरी करवाई है। उन्होंने लिप फिलर्स भी करवाया है। वह सबसे अधिक खूबसूरत दिखने के लिए और भी सर्जरी कराने की प्लानिंग कर रही हैं। जेसी ने बताया कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से उनके घर वालों ने उनसे संपर्क तोड़ लिया है। उसने कहा, मैं जर्मनी के एक गाँव में पली-बढ़ी और हमेशा से मेकअप करना चाहती थी और अधिक आकर्षक बनना चाहती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement