Amazing zing children caught playing with 19 feet python -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 11:51 am
Location
Advertisement

गजब! अजगर और मगर के बीच रहता है ये परिवार

khaskhabar.com :
गजब! अजगर और मगर के बीच रहता है ये परिवार
आज तक आपने लोगों को कुत्ता, गाय या फिरद चिड़िया पालते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसी फैमिली से मिलवाने जा रहे है जो दोस्तों के साथ नहीं बल्कि 19 फ़ीट के जानवर के साथ खेलते है,या यु कह ले, ये बच्चे इतने निडर है की इतने बड़े जानवर को अपने दोस्तों की श्रेणी में शामिल करते है।

एरिक लेब्लॅंक जिन्होंने 100 से भी ज्यादा छिपकली और सांप पाल रखे है, कुछ वक़्त पहले ही एरिक हज़ारों की तादात में सांप लाए थे जिसमे पाइथन नामक बड़े सांप भी शामिल थे, जानकारी के लिए बता दें की एरिक के बच्चे इन पाइथन जैसे बड़े साँपों के साथ खेलतें है।

एरिक, और उनके तीन बच्चे लेर्री, फोर और केटी को साँपों के साथ खेलने में कोई दिक्कत नहीं होती , इतना नहीं यह सांप एरिक की बेटी और बेटे को पहले भी काट चुके है, लेकिन आज भी 2 साल से ये सांप इनके साथ रहते है।

एरिक 43 साल के हैं जो पेशे से डेसिमटेड रेप्टाइल स्टोर चलाते है और इसी तरीके से वे अपने और अपने बच्चों के जीवन का निर्वाह करते है। एरिक ने बताया की सांप भी कुत्ते बिल्ली जैसे अच्छे पालतू जानवर की श्रेणी में आते है। एरिक के पास सात साल से दुनिया का सबसे बड़ा सांप लैवेंडर रेटिकुलेटेड पाइथन रहता है जो काफी खतरनाक पाया जाता है जिसकी लम्बाई 19 फिट है जिसकी मोटाई एक मस्सल मैन के हाथ के बराबर है।

1/6
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement