IPL-10 : Sunrisers Hyderabad enters play off rounds Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 12:14 pm
Location
Advertisement

IPL-10: वार्नर, शंकर ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 8:03 PM (IST)
IPL-10: वार्नर, शंकर ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचाया
इससे पहले, मैन ऑफ द मैच मोहम्मद सिराज और राशिद खान की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर हैदराबाद ने गुजरात को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया। ईशान किशन (61) और ड्वायन स्मिथ (54) से मिली शानदार शुरुआत का फायदा गुजरात के शेष बल्लेबाज नहीं उठा सके और बड़े स्कोर पर जाती दिख रही टीम 19.2 ओवरों में 154 रनों पर ही ढेर हो गई।

हैदराबाद के लिए सिराज ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। राशिद को तीन सफलताएं मिलीं। भुवनेश्वर कुमार को दो और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला।

एक समय ऐसा लग रहा था कि गुजरात 180-190 से बड़ा स्कोर खड़ा कर लेगी, लेकिन स्मिथ और किशन की सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद गुजरात के शेष बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए।

स्मिथ और किशन ने 10.5 ओवरों में 10.24 की औसत से पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने स्मिथ को पगबाधा कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई। स्मिथ ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलीं और सात चौके तथा दो छक्के लगाए। इस जोड़ी के टूटने के बाद हैदराबाद की टीम कुल स्कोर मात्र 43 रन ही जोड़ पाई।

किशन की पारी का अंत मोहम्मद सिराज ने किया। सिराज ने किशन को विकेट के पीछे नमन ओझा के हाथों 120 के कुल स्कोर पर कैच कराया। यहां से हैदराबाद की बल्लेबीज लड़खड़ा गई और टीम ने इसी स्कोर पर कप्तान सुरेश रैना (2) और दिनेश कार्तिक (0) के दो बड़े विकेट गंवा दिए।

राशिद ने एरॉन फिंच (2) को 123 के कुल स्कोर पर बोल्ड कर गुजरात को परेशानी में डाल दिया। विकेट गिरने का सिलसिला रुका नहीं और पूरी टीम आखिरी ओवर की दूसरी गेंद तक पवेलियन लौट गई। रवींद्र जडेजा 20 रनों पर नाबाद रहे।(आईएएनएस)

यह भी पढ़े : ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने


2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement