BJP President Amit Shah at BJP National Convention at Ramlila Maidan in Delhi Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 20, 2019 7:38 am
Location
Advertisement

BJP राष्ट्रीय परिषद : शाह बोले-संवैधानिक रूप से राम मंदिर बनाने को लेकर कटिबद्ध

khaskhabar.com : शुक्रवार, 11 जनवरी 2019 5:44 PM (IST)
BJP राष्ट्रीय परिषद : शाह बोले-संवैधानिक रूप से राम मंदिर बनाने को लेकर कटिबद्ध
उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है। दो विचारधाराएं आमने सामने खड़ी है। 2019 का युद्ध सदियों तक असर छोडऩे वाला है और इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। 2019 का चुनाव भारत के गरीब के लिए बहुत मायने रखता है। स्टार्टअप को लेकर निकले युवाओं के लिए ये चुनाव मायने रखता है, करोड़ों भारतीय जो दुनिया में भारत का गौरव देखने चाहते हैं उनके लिए ये चुनाव मायने रखता है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हार के डर से एक साथ आ गए हैं, वो जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी को हराना मुमकिन नहीं है। इस बार लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में से 73 से 74 सीटें बीजेपी की होगी।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए के 35 दल एकजुट होकर चुनाव मैदान में खड़े हैं, दूसरी ओर जिनका न कोई नेता है न कोई नीति है स्वार्थ और सत्ता के लिए लोगों का जमघट है, इन दोनों विचार धारों के बीच में लड़ाई है।

2019 का युद्ध लंबे समय तक के लिए एक असर छोडऩे वाला है। इसलिए ये युद्ध इस बार बहुत ही महत्वपूर्ण है। 2014 में 6 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें थी और 2019 में 16 राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं। 5 साल के अंदर बीजेपी का गौरव दिन दोगुनी गति से बढ़ा है।

यह भी पढ़े : यहां कब्र से आती है आवाज, ‘जिंदा हूं बाहर निकालो’


2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement