16,000 km link road repair project starts at Manasia at a cost of Rs 2000 crore Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:28 am
Location
Advertisement

मानसा में 2000 करोड़ रूपये की लागत से 16000 किमी लिंक रोड रिपेयर प्रोजैक्ट शुरु

khaskhabar.com : रविवार, 07 जनवरी 2018 9:11 PM (IST)
मानसा में 2000 करोड़ रूपये की लागत से 16000 किमी लिंक रोड रिपेयर प्रोजैक्ट शुरु
उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी झूठे वादों की राजनीति नहीं करती। जाखड़ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने 90,000 करोड़ रुपए का ऋण माफ किया था। कैप्टन सरकार ने पंजाब के किसानों का ऋण माफ करके मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और राजस्थान जैसे सूबों को भी ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया है।

कांग्रेस से राजनैतिक मतभेद होने के बावजूद बादलों को अपने संकुचित हितों के लिए किसानों को गुमराह नहीं करना चाहिए। वास्तव में प्रकाश सिंह बादल को कैप्टन अमरिंदर सिंह को बधाई देनी चाहिए और किसानों के ऋण माफ करने के लिए सत्ताधारी पार्टी को समर्थन देना चाहिए। जाखड़ ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब वर्ष 2007 में सत्ता छोड़ी थी तो उस समय सूबे पर 46,000 करोड़ रुपए का कजऱ् था जबकि वर्ष 2017 के अंत तक यह कर्ज 2 लाख करोड़ रुपए का हो गया है।
ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि सूबे की बुरी वित्तीय स्थिति के बावजूद कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने किसानों को कर्ज से राहत देने की वचनबद्धता को पूरा किया है। इस अवसर पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश करते हुए वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि उनकी कैबिनेट मंत्रियों की समूची टीम और पार्टी विधायक पंजाब के लोगों से किये वादे पूरे करने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि सूबा सरकार राज्य की वित्तीय स्थिति को पुन: सुदृढ़ करने के लिए सभी यत्न कर रही है जिससे सूबे की आर्थिक स्थिरता को यकीनी बनाया जा सके।

यह भी पढ़े : इस लडकी का हर कोई हुआ दीवाना, जानें...


2/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement