ITI / Helper will be filled in 100 posts, interview on 1 May in Kangra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 12, 2020 6:16 am
Location
Advertisement

आईटीआई /हेल्पर के भरे जाएंगे 100 पद, साक्षात्कार 1 मई को कांगड़ा में

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018 10:01 PM (IST)
आईटीआई /हेल्पर के भरे जाएंगे 100 पद, साक्षात्कार 1 मई को कांगड़ा में
कांगड़ा /धर्मशाला। अलीना ऑटो उद्योग, प्राईवेट लिमिटेड, औद्योगिक क्षेत्र, मोहाली द्वारा आईटीआई/हेल्पर के सौ पदों को भरने के लिए 01 मई को प्रातः 10 बजे से उप-रोजगार कार्यालय, कांगड़ा में साक्षात्कार आयोजित किये जायेंगे।

यह जानकारी देते हुये क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, धर्मशाला ने बताया कि आठवीं, दसवीं तथा बाहरवीं पास, आईटीआई टर्नर, मशीनिष्ट तथा ड्रिल मैन युवा इन पदों के लिए साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। जिसके लिए प्रार्थी की आयु 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को कम्पनी द्वारा आठ हजार रुपये प्रतिमाह मासिक वेतन के अलावा प्रोत्साहन राशि दी जायेगी।

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपनी योग्यता, जन्म तिथि प्रमाण- पत्र, रोजगार कार्यालय पंजीकरण कार्ड, हिमाचली मूल प्रमाण-पत्र तथा बायोडाटा की प्रतियों सहित साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि तथा समय पर भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए योग्यता रखने वाले उम्मीदवार साक्षात्कार पत्र के बिना भी साक्षात्कार में भाग ले सकते है। साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवार को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement