T-20 : India return, Sri Lanka won by 69 runs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:09 am
Location
Advertisement

टी-20 : भारत की वापसी, श्रीलंका को 69 रन से हराया

khaskhabar.com :
टी-20 : भारत की वापसी, श्रीलंका को 69 रन से हराया
रांची। रांची में खेले गए दूसरे मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारत और श्रीलंका टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने जबरदस्त वापसी करते हुए श्रीलंका को 69 रनों से हरा दिया।

गौर हो कि टी-20 सीरीज में श्रीलंका पहले मैच में भारत को हराकर 1-0 से आगे थी लेकिन भारत ने पलटवार करते हुए आज का मैच जीतकर बराबरी पर लाते हुए श्रीलंका और भारत की झोली में एक एक जीत मिली है और अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा। सीरीज के तीसरे मैच को जो टीम जीतेगी वही सीरीज की विजेता होगी।

सीरीज के दूसरे मैच में भारत की शुरूआत अच्छी रही और रोहित शर्मा ने 36 बॉल में 43 रन बनाए वहीं शिखर धवन ने अच्छी पारी खेलते हुए 25 बॉल में 51 रन बनाए। उसके बाद अजिंक्य रहाणे और सुरेश रैना ने पारी को संभालते हुए रहाणे ने 21 बॉल पर 25 रन और 19 बॉल पर 30 रन बनाए। इनके आउट होने के बाद हार्दिक पांडया मैदान पर आए और उन्होंने बढिया पारी खेलते हुए 12 बॉल पर 27 रन बनाए। हार्दिक पांडया के आउट होने के बाद युवराज सिंह क्रीज पर आए लेकिन वे कोई कमाल नहीं दिखा पाए और उन्हें पहली बॉल पर ही कैच देकर पवेलियन लौटना पडा।


1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement