Zinedine Zidane believes Cristiano Ronaldo will remain in real madrid-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:08 am
Location
Advertisement

जिनेदिन जिदान को रोनाल्डो के रियल मेड्रिड में ही रहने का भरोसा

khaskhabar.com : रविवार, 10 दिसम्बर 2017 12:23 PM (IST)
जिनेदिन जिदान को रोनाल्डो के रियल मेड्रिड में ही रहने का भरोसा
मेड्रिड। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान को भरोसा है कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करिअर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे। रोनाल्डो को हाल ही में बेलोन डी ऑर खिताब मिला है। यह उनका पांचवां खिताब है। वे इस खिताब को जीतने के मामले में अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के बराबर पहुंच गए हैं। मेसी ने भी पांच बार यहा खिताब जीता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक जिदान का यह बयान तब आया है जब रोनाल्डो की इस सीजन में फॉर्म अच्छी नहीं रही है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह उनका क्लब के साथ आखिरी सीजन हो सकता है। कोच से जब पूछा गया कि रोनाल्डो कब तक क्लब के साथ बने रहेंगे? इस पर फ्रांस के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, उनको बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं।

एक खिलाड़ी 15 साल यहां रह सकता है लेकिन वो हासिल नहीं कर सकता जो रोनाल्डो ने किया है। उन्होंने क्लब के लिए इतिहास लिखा है। मुझे उम्मीद है कि वे अपने करियर के अंत तक यहीं रहेंगे। जिदान ने कहा, मेरा मानना है कि वे अपने करियर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे। वे रियल मेड्रिड में खुश हैं। वे विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्लब में हैं, इसमें कोई शक नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement