Rafael Nadal enter in third round of china open tennis tournament, Del Potro also won-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:23 pm
Location
Advertisement

राफेल नडाल चीन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे, डेल पोट्रो भी जीते

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अक्टूबर 2017 11:59 AM (IST)
राफेल नडाल चीन ओपन के तीसरे  दौर में पहुंचे, डेल पोट्रो भी जीते
बीजिंग। स्पेन के टेनिस स्टार और विश्व के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी राफेल नडाल ने चीन ओपन के पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में जगह बना ली है। नडाल ने दूसरे दौर में फ्रांस के लुकास पाउले को 4-6, 7-6, 7-5 से मात दी। नडाल को इस मैच को जीतने में थोड़ी परेशानी हुई। वे पाउले की तेज सर्विस के कारण परेशान हो रहे थे। हालांकि वे अहम समय पर मैच में अंक लेने और बचाने में कामयाब रहे और दो घंटे 31 मिनट में मुकाबला जीत ले गए।

पहला सेट हारने के बाद नडाल ने दूसरे सेट में टाईब्रेक में दो अहम अंक बचाते हुए सेट अपने नाम किया और मुकाबला तीसरे सेट में ले गए। तीसरे सेट में दोनों खिलाडिय़ों ने बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन नडाल फ्रांस के खिलाड़ी से आगे निकलने में कामयाब रहे। टूर्नामेंट के दूसरे दौर में नडाल का सामना रूस के कारेन खाचानोव से होगा। कारेन ने चीन के डी वु को 6-4, 6-2 से मात देते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई। इससे पहले, अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने उरुग्वे के पाब्लो कुएवास को सीधे सेटों में आसानी से 7-6, 6-4 से मात दी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री धारक डेल पोट्रो दूसरे दौर में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से भिड़ेंगे जिन्होंने बोस्निया के दामिर जुम्हर को 6-1, 3-6, 6-3 से मात देते हुए जीत हासिल की। उधर, भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी चीनी जोड़ीदार शुहई पेंग ने महिला युगल मुकाबले के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। इस जोड़ी ने मंगलवार को नीदरलैंड्स की डी. शुयुर्स और ई. मार्टेस की जोड़ी को 7-6, 6-2 से मात दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement