ISL-4 : Delhi Dynamos beat North East United by 1-0 with help of Kalu Uche goal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:43 pm
Location
Advertisement

ISL-4 : कालू उचे के गोल से दिल्ली ने नॉर्थईस्ट को हराया

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018 11:30 AM (IST)
ISL-4 : कालू उचे के गोल से दिल्ली ने नॉर्थईस्ट को हराया
गुवाहाटी। कालू उचे द्वारा 87वें मिनट में किए गए गोल की मदद से दिल्ली डायनामोज ने बुधवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में मेजबान नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से हरा दिया। मैनुएल एराना के स्थान पर 66वें मिनट में मैदान पर आए उचे ने एक बेहतरीन हेडर के जरिए अंतर पैदा करने वाला गोल किया और एक नीरस मैच को रोमांचक बनाया। नॉर्थईस्ट टीम हालांकि बराबरी का गोल नहीं कर सकी।

इस तरह दिल्ली ने अपने घर में नॉर्थईस्ट के हाथों मिली 0-2 की हार का हिसाब बराबर किया। जहां तक अंक तालिका का सवाल है तो इस मैच के परिणाम से दिल्ली को कोई फायदा नहीं हुआ और न ही नॉर्थईस्ट को हार से नुकसान हुआ। यह अलग बात है कि दोनों हाफ में दिल्ली से बेहतर खेल दिखाने के बाद भी नॉर्थईस्ट टीम हार गई। दिल्ली को कुछ अच्छे बदलाव का फायदा मिला और उचे उसी बदलाव का हिस्सा थे।

बहरहाल, 10 टीमों की तालिका में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी 15 मैचों से 11 अंक लेकर पहले की तरह नौवें स्थान पर है जबकि इस सीजन में सबसे अधिक गोल खाने वाली दिल्ली इस मैच से हासिल तीन अंकों के बावजूद 14 मैचों से 11 अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे है। इसका कारण यह है कि गोल अंतर में वह नॉर्थईस्ट से काफी पीछे है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement