Grigor Dimitrov, David Goffin and Jack Sock jumps in atp ranking-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:22 pm
Location
Advertisement

ATP रैंकिंग : ग्रिगोर दिमित्रोव, गोफिन और सॉक को हुआ फायदा

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 नवम्बर 2017 12:36 PM (IST)
ATP रैंकिंग : ग्रिगोर दिमित्रोव, गोफिन और सॉक को हुआ फायदा
मेड्रिड। बुल्गारिया के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव ने एटीपी फाइनल्स का खिताब जीतने के साथ ही पुरुषों की पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में तीन स्थान ऊपर उठते हुए तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल शीर्ष पर बरकरार हैं। दिमित्रोव पहले एटीपी रैंकिंग में छठे स्थान पर थे।

उन्होंने एटीपी फाइनल्स टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में बेल्जियम के डेविड गोफिन को 7-5, 4-6, 6-3 से मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया, वहीं गोफिन एक स्थान ऊपर उठते हुए सातवें स्थान पर आ गए हैं। इस रैंकिंग में स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है और वे दूसरे स्थान पर बरकरार हैं।

जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव एक स्थान फिसलते हुए चौथे, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम भी एक स्थान नीचे पांचवें और क्रोएशिया के मारिन सिलिक भी एक स्थान नीचे गिरते हुए छठे स्थान पर पहुंच गए हैं। अमेरिका के जैक सॉक ने भी एक स्थान ऊपर उठते हुए आठवां स्थान हासिल किया है, लेकिन स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टैन वावरिंका को दो स्थानों का नुकसान हुआ और वे नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं। स्पेन के खिलाड़ी पाब्लो कारेनो की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं आया है और वे 10वें स्थान पर बरकरार हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement