Captain Virat reveals the reason behind resting Jadeja, Ashwin-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:24 am
Location
Advertisement

कप्तान विराट ने बताया, अश्विन और जडेजा को आराम देने के पीछे का कारण

khaskhabar.com : शनिवार, 21 अक्टूबर 2017 10:43 PM (IST)
कप्तान विराट ने बताया, अश्विन और जडेजा को आराम देने के पीछे का कारण
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम देने के पीछे का कारण बताया। कोहली ने पहले वनड मैच की शुरुआत से पहले शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अश्विन और जडेजा पर काम के बोझ को समझना जरूरी है और फॉर्म को ध्यान में रखते हुए एक मजबूत टीम का निर्माण भी।

अश्विन और जडेजा को श्रीलंका दौरे, आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को मौका दिया गया है। कोहली ने कहा, हमने उन खिलाडिय़ों को मौका दिया है, जिन्हें देखकर हमें लगता है कि उनके अंदर इस स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है। इसके साथ हमें प्रयोग करने की जरूरत है, ताकि हम विश्व कप में जाने से पहले अपने गेंदबाजों की अच्छी टीम बना सकें।

कप्तान ने कहा, इसमें हम युवा खिलाडिय़ों को मौका दे रहे हैं और हमारे अनुभवी गेंदबाजों के काम के बोझ को समझ भी रहे हैं। अश्विन और जडेजा ने पिछले छह से सात साल में हमारे लिए नियमित रूप से वनडे प्रारूप में मैच खेले हैं। हम नहीं चाहते हैं कि उन पर अधिक बोझ पड़े, क्योंकि इन खिलाडिय़ों की जरूरत हमें टेस्ट क्रिकेट में अधिक होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement