Muralitharan told this thing to sunrisers bowlers when Gayle-Kohli were on crease-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:17 am
Location
Advertisement

गेल-कोहली को लेकर मुरली ने कहा था ऐसा

khaskhabar.com :
गेल-कोहली को लेकर मुरली ने कहा था ऐसा
बेंगलुरु। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम कर लिया है। उसने आईपीएल-9 के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की मजबूत टीम को आठ रन से मात दी। सनराइजर्स के गेंदबाजी कोच पूर्व श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा है कि जब आरसीबी के क्रिस गेल और विराट कोहली की सलामी जोड़ी रनों की बारिश कर रही थी, तब उन्होंने अपने गेंदबाजों से शांत रहने और धैर्य बनाए रखने को कहा था।

मुरली से जब उनकी रणनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब गेल और कोहली मैदान पर लगातार रन बना रहे थे, तब उन्होंने अपने गेंदबाजों से शांत रहने की बात कही थी। गेल और कोहली ने पहले विकेट के लिए 114 रनों की साझेदारी की थी। आईपीएलटी20 डॉट कॉम के मुताबिक मुरलीधरन ने अपने गेंदबाजों से कहा कि शांत रहें।

वे (गेल-कोहली) काफी अच्छा खेल रहे हैं। हमें सिर्फ दो लोगों को आउट करने की जरूरत है और उसके बाद रन औसत बढ़ जाएगा। यही हुआ। यह हमारा दिन था और हमें जीतना ही था। उन्होंने कहा कि 200 रनों के ऊपर का स्कोर हमेशा अच्छा होता है, लेकिन हम जानते थे कि उनके पास तीन बड़े बल्लेबाज हैं और हमें उनको आउट करना है।

हमारे पास अच्छे गेंदबाज हैं। भुवनेश्वर कुमार और मुस्ताफिजुर रहमान ने शानदार गेंदबाजी की। दूसरे गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। अगर गेल और कोहली खेलते रहते तो हमारे लिए जीतना मुश्किल हो जाता। हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था।

कोहली को इस बात ने किया काफी हैरान

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement