Yogi Adityanath visit Taj Mahal and leads cleanliness campaign near western gate of Taj -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:40 pm
Location
Advertisement

योगी ने ताजमहल में बिताया वक्त, लगाई झाडू, सैलानियों के साथ खिंचाई तस्वीरें  

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 अक्टूबर 2017 12:49 PM (IST)
योगी ने ताजमहल में बिताया वक्त, लगाई झाडू, सैलानियों के साथ खिंचाई तस्वीरें  
आगरा। ताजमहल पर पिछले कई दिनों से जारी घमासान के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल का दौरा किया। योगी ने ताजमहल में करीब 30 मिनट गुजारे। साथ ही योगी शाहजहां और मुमताज महल की कब्र के पास भी गए। इस दौरान योगी ने विदेशी सैलानियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। ताजमहल के बाहर समर्थकों ने योगी-योगी के नारे भी लगाए। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल में सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया। योगी आदित्यनाथ ने ताजमहल के पश्चिमी गेट पर झाडू लगाकर सफाई अभियान की शुरूआत की। झाडू लगाने के दौरान योगी ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था।

झाडू लगाने के बाद योगी शाहजहां पार्क का दौरा किया और शाहजहां पार्क में पर्यटकों के लिए वॉक वे का भी शिलान्यास किया। योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी कैबिनेट सहयोगी रीता बहुगुणा जोशी भी वहां मौजूद थी। साथ ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान योगी ने यहां पर कई योजनाओं का निरीक्षण किया और रबर बैराज के निर्माण की घोषणा की।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के आगरा दौरे पर सबकी निगाहें हैं। ज्ञातव्य है कि ताजमहल को लेकर पिछले कई दिनों से घमासान जारी है। बीजेपी के नेता ही ताजमहल को कब्रिस्तान बता रहे हैं। वहीं योगी ने कहा था कि ताजमहल भारतीय लोगों के खून पसीने से बनी इमरात है। वहीं योगी के आगरा दौरे को लेकर पूर्व सीएम आखिलेश यादव ने ट्वीट कर चुटकी ली।

यहां से शुरू हुआ ताजमहल पर विवाद:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement