What is BJP relation with Max Hospital asks AAP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:56 pm
Location
Advertisement

AAP का BJP पर निशाना, मैक्स अस्पताल से क्या रिश्ता है?

khaskhabar.com : सोमवार, 11 दिसम्बर 2017 9:01 PM (IST)
AAP का BJP पर निशाना, मैक्स अस्पताल से क्या रिश्ता है?
नई दिल्ली। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का विरोध कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सोमवार को निशाना साधा। आप ने भाजपा से पूछा है कि अस्पताल और पार्टी केबीच क्या संबंध है। आप दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने मीडिया से मुलाकात में कहा, जिस शर्मनाक तरीके से भाजपा मैक्स अस्पताल का समर्थन कर रही है, हम भाजपा के लोगों से यह पूछना चाहते हैं कि बच्चे की मां के लिए किसी स्नेह के बगैर आपको मैक्स अस्पताल क्यों पसंद है? अस्पताल के साथ आपका क्या रिश्ता है? इसके पीछे क्या सौदेबाजी है?

राय ने कहा कि हम डॉक्टरों या निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं, केवल उन अस्पतालों के खिलाफ हैं जो लोगों को लूट रहे हैं। दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को एक नवजात को गलती से मृत घोषित करने के लिए अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया था। रविवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस फैसले पर सवाल उठाया था।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा था कि उनकी सरकार निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं है लेकिन वह अमानवीय आपराधिक लापरवाही पर चुप नहीं रह सकती। साथ ही उन्होंने ही मैक्स अस्पताल को समर्थन देने के लिए मनोज तिवारी पर हमला किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement