What happened so far in the Samajwadi Party fights-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 1:20 pm
Location
Advertisement

रामगोपाल का शिवपाल को खुला चैलेंज : सपा के झगड़े में अब तक क्या हुआ, Pics...

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 अक्टूबर 2016 10:45 AM (IST)
रामगोपाल का शिवपाल को खुला चैलेंज : सपा के झगड़े में अब तक क्या हुआ, Pics...
सुबह से रात तक मीडिया की सुर्खियों में बनी रही समाजवादी पार्टी। सुबह पहले बैठक में हंगामा,अखिलेश-शिवपाल में झड़प,अखिलेश के आंसू, कार्यकर्ताओं का हंगामा,मुलायम का शिवपाल को समर्थन, अखिलेश के घर विधायकों की मीटिंग और फिर शाम को मुलायमके घर कोर कमेटी की बैठक, सिलसिला यहीं नहीं थमा, इसके बाद फिर अखिलेश और शिवपाल को मुलायम ने बुलाया और बैठक जारी रही। ऐसे में ही खबर आई कि नेताजी के दांत में तेज दर्द होने लगा। डॉक्टर बुलाए गए लेकिन सियासी ड्रामा नहीं थमा और तो और, रामगोपाल यादव ने फिर शिवपाल को चैलेंज किया कि मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं या सभा कर दिखाए, जनता छोड़ेगी नहीं।

सियासी उठा-पटक के बीच राम गोपाल यादव ने एक बड़ा बयान दिया है। राम गोपाल ने अपने चचेरे भाई शिवपाल यादव को कहा है कि वो कही मेरे खिलाफ सभा करके और मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं जनता उन्हे छोड़ोगी नहीं। जनता हमारे साथ है। उन्होने यह भी कहा कि सारे विधायक अखिलेश यादव के साथ हैं तो अखिलेश को नई पार्टी बनाने की जरूरत नहीं है।
उन्होने कहा कि जो 25 साल की राजनीति में विपक्षी दलों नें कभी मेरे ऊपर आरोप नहीं लगाये वो आरोप आज पार्टी वाले लगा रहे हैं। मैं अपनी वापसी के लिये किसी से अनुरोध नहीं करूंगा। मेरे बेटे और बहू पर कोई आरोप नहीं है। यूपी चुनाव में जो कैंडिडेट अखिलेश के समर्थन में होगा उसके लिये प्रचार करूंगा। अखिलेश को सीएम बनाना है।



सीएम हाउस में दोपहर में विधायकों की बैठक बुलाई गई जिसमें डेढ़ सौ से अधिक विधायक पहुंचे,सीएम ने विधायकों का स्वागत किया और कहा कि आप लोग अपने क्षेत्र में जाईए और दीवाली मनाईए। उन्होंने विधायकों से रथयात्रा की तैयारी करने को भी कहा।इसके पहले समाजवादी पार्टी के लिए आज काला दिन रहा। कल रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने और शिवपाल समेत चार मंत्रियों की बर्खास्तगी के बाद आज सुबह से फिर पार्टी का महासंग्राम चलता रहा। सुबह मुलायम सिंह यादव ने बैठक बुलाई जिसमें अखिलेश यादव और शिवपाल यादव दोनों पहुंचे। भीतर फिर दोनों की भिड़ंत हो गई। यही नहीं अंदर नेता लड़ रहे थे और बाहर पार्टी कार्यकर्ता। इस बीच सुबह रामगोपाल यादव के बेटे ने चिट्ठी लिखकर हमला कर दिया और संगीन आरोप लगा डाले। मुलायम ने जब बैठक में कहा कि अखिलेश यादव अकेले चुनाव नहीं जीत सकते। शिवपाल को वो नहीं छोड़ सकते और न ही अमर सिंह को, तो अखिलेश की बाजी पलटती नजर आई। अखिलेश के आंखों में आंसू आ गए तो बाहर कार्यकर्ता भी रोने लगे।

यह भी पढ़े :आरपीएफ ने 20 साल से बिछुड़े वृद्ध को परिवार से मिलाया

यह भी पढ़े :खास खबर Execlusive: नेताजी और टीपू की आंसुओं से सैफ़ई क्यों है ख़ामोश, पढ़ें पूरा मामला

1/14
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement