W,Bengal BJP chief Dilip Ghosh says, will be tit for tate policy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

बंगाल भाजपाध्यक्ष की TMC को धमकी-हमें RSS ने ट्रेनिंग दी है...

khaskhabar.com :
बंगाल भाजपाध्यक्ष की TMC को धमकी-हमें RSS ने ट्रेनिंग दी है...
कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने अपने विवादित बयान का फिर समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने हिंसा का जवाब हिंसा से देने की बात कही थी। घोष ने सोमवार को कहा कि उन्होंने (तृणमूल कार्यकर्ताओं) हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला किया है। अगर हिंसा से हिंसा रुकती है तो हम यही करेंगे। घोष ने कहा कि अगर कोई मुझ पर बम से हमला करेगा तो मैं उसे चाय नहीं पिलाऊंगा।

कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी

हाल ही में पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव में खडग़पुर सदर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने के बाद विधायक पद की शपथ लेने कोलकाता पहुंचे घोष ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है। बता दें कि घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए धमकी दी थी कि मेरी पार्टी के लोगों को आरएसएस ने ट्रेनिंग दी है और आपके कंधे तोडऩे के लिए उनके हाथ ही काफी हैं।

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है जिसके बाद राज्य में राजनीतिक हिंसा तेज हो गई है। इन सबके बीच घोष ने कहा है कि उनकी पार्टी ‘हिसाब किताब बराबर कर लेगी।’

खबर यह भी पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह, घोष के इस बयान से नाराज हैं। जब घोष से सिंह की नाराजगी पर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि दिल्ली में दिल्ली की तरह की राजनीति और कोलकाता में कोलकाता की तरह की राजनीति होगी। जब उनसे पार्टी प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस प्रकार के बयान पर आपत्ति उठाए जाने के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि पार्टी के किसी भी नेता ने उनसे बात नहीं की है। उनका कहना है कि पार्टी और नेता सभी मेरे साथ हैं।

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement