Warning to the administration about delivery of Cattle Pounds and Gaushala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:44 pm
Location
Advertisement

नई सोच ने गौधन को कैटल पाउंड और गौशाला पहुंचाने को लेकर प्रशासन को किया आगाह

khaskhabar.com : रविवार, 10 सितम्बर 2017 7:29 PM (IST)
नई सोच ने गौधन को कैटल पाउंड और गौशाला पहुंचाने को लेकर प्रशासन को किया आगाह
होशियारपुर।शहर में घूमते लावारिस गायों एवं गौधन को फलाही स्थित सरकारी कैटल पाउंड में छोडऩे संबंधी शुरु की जाने वाली मुहिम को लेकर नई सोच की अगुवाई में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने जिलाधीश को मांगपत्र देकर इस संबंधी कैटल पाउंड में प्रबंध किए जाने की मांग की।


इस मौके पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने जिलाधीश को बताया कि लावारिस पशुओं के करण आए दिन लोग हादसों का कारण बन रहे है तथा इसका एक ही उपाय है कि इन पशुओं को जल्द से जल्द कैटल पाउंड और गौशाला में पहुंचाया जाए। श्री गैंद ने जिलाधीश को बताया कि इस मुहिम को प्रारंभ करने के लिए पुलिस प्रशासन की मदद हेतु एसएसपी से भी भेंट की गई है ताकि कानून व्यवस्था को लेर किसी तरह की समस्या पेश न आए। उन्होंने बताया कि नई सोच लंबे समय से लावारिस गौधन की समस्या से जनता को निजात दिलाने के लिए प्रयासरत है और इस बारे में कई बार जिला प्रशासन और नगर प्रशासन को सूचित किया जा चुका है। इसलिए अब संस्था ने प्रशासन की मदद से गायों एवं गौधन को कैटल पाउंड एवं गौशालाओं में पहुंचाने की ठान ली है।


उन्होंने जिलाधीश से मांग की कि कैटल पाउंड में पहुंचाने वाले पशुओं के चारे एवं अन्य प्रबंधों के लिए संबंधित विभाग को निर्देश जारी करें। उन्होंने कहा कि प्रशासन भी इस समस्या से जनता को निजात दिलाना चाहता है तथा नई सोच इस नेक कार्य में प्रशासन के साथ है। जिसके चलते ही संस्था शहर के अलग-अलग संस्थाओं के सहयोग से इस मुहिम को शुरु करने जा रही है।


इस मौके पर मनदीप सिंह पंधेर, लक्की ठाकुर, गौरव शर्मा, कुलविंदर बब्बू, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, कुलवीर आदि मौजूद थे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement