Vice President will take part in wedding of grandson of former CM of Andhra Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:31 pm
Location
Advertisement

उपराष्ट्रपति समेत कई वीवीआईपी आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम के पोते की शादी में करेंगे शिरकत

khaskhabar.com : रविवार, 26 नवम्बर 2017 7:24 PM (IST)
उपराष्ट्रपति समेत कई वीवीआईपी आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम के पोते की शादी में करेंगे शिरकत
कासिम खान
मेवात । भारत के उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू सोमवार को आई टी सी ग्रांड भारत होटल में आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम के रोसैया के पोते की शादी समारोह में शामिल होंगे। उप राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर होटल की सुरक्षा चाक चौंबद कर दी गई है। सुरक्षा को लेकर नूंह पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह सर्तक है। गुप्तचर विभाग की टीम भी सुरक्षा को लेकर सर्तक है।

सोमवार को तावडू उपमंडल में स्थित आईटीसी ग्रांड भारत होटल में पूर्व सीएम के रोसैया के पोते की शादी समारोह का आयोजन होगा। जिसमे में उप राष्ट्रपति शिरकत करने के लिए दिल्ली से पहुंचेगे। शिरकत करने के कुछ देर बाद वह वापिस दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रोटकाल के तहत उप राष्ट्रपति की सुरक्षा व उसके खान पान सहित सभी सुविधाओं की जिम्मेवारी हरियाणा सरकार देखेगी। जिसको लेकर नूंह प्रशासन सहित प्रदेश के आला अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए है।

उप राष्ट्रपति के अलावा देश के विभिन्न पार्टीयों से जुड़े दर्जन भर बड़े नेताओं के शादी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। वीआईपी व बड़े स्तर के नेताओं के आने व बड़े नेता के पोते की शादी को लेकर होटल की सुरक्षा चाक चौंबद कर दी गई है। उपराष्ट्रपति की अगुवाई के लिए हरियाणा सरकार की ओर से प्रदेश के केबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ,उपायुक्त अशोक शर्मा व पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन नूह करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement