Vasudev Israni Murder Case: Traders call Jodhpur bandh on Tuesday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:56 pm
Location
Advertisement

वासुदेव इसरानी मर्डर केस: व्यापार संघ ने किया जोधपुर बंद का आह्वान

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 सितम्बर 2017 10:45 AM (IST)
वासुदेव इसरानी मर्डर केस: व्यापार संघ
 ने किया जोधपुर बंद का आह्वान
जाेधपुर। सरदारपुरा इलाके में व्यापारी वासुदेव इसरानी की हत्या के विरोध में शहर के व्यापारियों ने मंगलवार को जोधपुर बंद का आह्वान किया है।

ज्ञात हो कि रविवार रात 11 बजे सरदारपुरा इलाके में व्यापारी वासुदेव इसरानी की बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद करते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले उनको फोन कर फिरौती मांगी गई थी। इसकी शिकायत करने पर पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। पुलिस सुरक्षा हटते ही उनकी हत्या कर दी गई।

हत्या के विरोध में साेमवार को शहर में व्यापारियों अौर सिंधी समाज के लोग सड़काें पर आ गए। उन्हाेंने पूरे दिन बाजार बंद रखे। जलजोग चौराहे पर उन्होंने धरना देकर पुलिस की बिगड़ी व्यावस्था पर नाराजगी जताते हुए नारेबाजी की। वहीं मृतक वासुदेव के परिजनों ने पुलिस वालों पर कार्रवाई व पुलिस कमिश्नर को हटाने की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया। बाद में काफी समझाइश की गई। जोधपुर व्यापार संघ ने मंगलवार को जोधपुर बंद का आह्वान कर दिया है। हालांकि स्कूल-कॉलेज बंद से मुक्त रखे गए हैं।


एसओजी को सौंपी मर्डर केस जांच

पुलिस मुख्यालय ने वासुदेव इसरानी मर्डर केस जांच एसओजी को सौंप दी है। डीजीपी अजीत सिंह ने बताया कि वासुदेव इसरानी मर्डर की जांच एडीजी उमेश मिश्रा आईजी दिनेश एमएन के सुपरविजन में होगी। दोनों अधिकारी व एसओजी के एडिशनल एसपी करण शर्मा सोमवार रात 9:15 बजे बजोधपुर पहुंचे। तीनों अधिकारियों ने पहले ऑफिसर्स मैस में पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़, डीसीपी समीरकुमार सिंह अमनदीप सिंह कपूर, आईजी हवासिंह घुमरिया के साथ वारदात को लेकर चर्चा की। इसके बाद घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार फरार चल रहे कुख्यात हरेंद्र जाट उर्फ हीरा ने कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के शूटर पंजाब के मोहाली निवासी काली के साथ मिल कर वासुदेव की हत्या की। हरेन्द्र जाट कुख्यात बदमाश लारेंस विश्नोई के संपर्क में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement