up depty cm Keshav Prasad seems to be avoiding proceedings on Mafia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:49 pm
Location
Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य माफियाओं पर कार्यवाही से बचते नजर आए

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 जनवरी 2018 8:14 PM (IST)
केशव प्रसाद मौर्य माफियाओं पर कार्यवाही से बचते नजर आए
झाँसी। बुंदेलखंड में खस्ताहाल सड़कों के सुधार के लिए कई करोड़ों की सड़क परियोजनाओं के लोकापर्ण के लिए आए उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पत्रकारों के कई तीखे सवालों को टालते नजर आए।जब पत्रकारों ने भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि सरकार इस दिशा में सही काम कर रही है और भू-माफियाओं पर कार्यवाही निरंतर जारी है। हमारी सरकार में भू माफियाओं के हौसले पस्त हैं जिन्होंने सरकारी व निजी संपत्तियों पर कब्जा कर रखा है उनको मुक्त कराने के लिए यह सरकार संकल्पित है।
बुंदेलखंड मैं सूखे की स्थिति से निपटने के लिए उन्होंने कहा कि सरकार केन-बेतवा को जोड़ने की योजना की शुरुआत कर चुकी है जिससे पीने के पानी की समस्या व किसानों को फायदा होगा।
अवैध खनन के बारे में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में अवैध खनन पूरी तरह से बंद है फिर भी यदि कोई शिकायत आती है तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। मौर्य ने कहा कि जो अपराधी हैं वह अपराध छोड़ दें नहीं तो वह जेल जाएंगे और फिर भी यदि अपराधी नहीं माने तो खाकी अपने तरीके से काम करेगी। मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद कई बड़े और नामी अपराधियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement