Unfair attempt to execute robbery in Kaithal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:23 pm
Location
Advertisement

कैथल में दिन दिहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने का असफल प्रयास

khaskhabar.com : बुधवार, 14 फ़रवरी 2018 2:02 PM (IST)
कैथल में दिन दिहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने का असफल प्रयास
नवीन मल्होत्रा कैथल। कैथल के डांड रोड पर दिन दिहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई। घटना वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर के ऑफिस में हुई जहां दिन दिहाड़े एक युवक हाथ में रिवाल्वर लेकर ऑफिस में घुसा और ऑफिस मालिक पर रिवाल्वर तान कर सारा कैश बैग में डालने के लिए कहा। परन्तु वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर ऑफिस के मालिक की हिम्मत और बहादुरी के चलते आरोपी इस घटना को अंजाम देने में विफल हो गया। जैसे ही आरोपी ने रिवाल्वर तानी तुरंत ऑफिस मालिक ने रिवाल्वर छीन ली और उसको दबोच लिया। आसपास के दुकानदार भी इस हिम्मत को देखकर उसके साथ हो लिए और आरोपी को पुलिस के हवाले कर। इस घटना के बाद आसपास के दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है। जिस तरह से आये दिन प्रदेश में इस तरह की घटनाएं हो रही है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक सवालिया निशान उठ रहा है।

वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर मालिक पंकज गुप्ता ने कहा कि आरोपी ऑफिस के अंदर घुसा और उसने मेरे उपर रिवाल्वर तान दी और सारा पैसा बैग में डालने के लिए कहा मैंने हिम्मत कर उसके हाथ से रिवाल्वर छीन लिया और उसे दबोच लिया, उसके बाद आसपास के दुकानदारों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

सिविल लाइन्स थाना के एसएचओ जसवंत सिंह ने कहा कि शहर में ढांड रोड पर यह घटना हुई है, आरोपी को पकड़ लिया है और हथियार बरामद कर लिया है फिलहाल पूछताछ चल रही है आगे की कारवाई की जाएगी।

वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर मालिक पंकज गुप्ता की बहादुरी की पूरे शहर में प्रशंसा हो रही है। कई संस्थाओं से जुड़े लोगों का कहना है कि इस बहादुर युवक पंकज गुप्ता को जल्द ही संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया जाएगा, उन्होंने सरकार से भी मांग कि पंकज गुप्ता को बहादुरी अवार्ड दिया जाए ताकि अन्य लोगों में भी इस प्रकार का जज्बा पैदा हो सके और समाज विरोधी इन लुटेरों और बदमाशों पर नकेल कसी जा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement