Unauthorized red lights removed from car, Police made Invoice challan -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:07 pm
Location
Advertisement

पूर्व नगर परिषद प्रधान की कार से उतारी अवैध लाल बत्ती, किया चालान

khaskhabar.com : शनिवार, 05 अगस्त 2017 1:48 PM (IST)
पूर्व नगर परिषद प्रधान की कार से उतारी अवैध लाल बत्ती, किया चालान
फतेहाबाद। फतेहाबाद के पूर्व नगर परिषद प्रधान विरेंद्र नारंग को लाल बती का चस्का महंगा पडा़। देर रात बस स्टेंड के पास पुलिस ने विरेंद्र नारंग की लाल बती लगी गाडी़ का चालान कर दिया।

विरेंद्र नारंग खुद कार चला रहे थे। वे 2 घंटे तक शहर में अवैध तरीके से लाल बत्ती लगाकर घूम रहे थे। इस बात की सूचना जब लोगों की ओर से एसपी कुलदीप सिंह को दी गई तो पुलिस हरकत मे आ गई और बस स्टेंड पर विरेंद्र नारंग की लाल बती लगी गाडी को रूकवा लिया गया।

शहर थाना प्रभारी की ओर से गाडी़ को रुकवाते ही विरेंद्र नारंग एसएचओ सोमवीर से माफी मांगने लगे और छोड़ने की बात कहने लगे। पुलिस नहीं मानी तो विरेंद्र नारंग ने खुद अपने हाथों से लाल बत्ती गाडी़ से उतार ली। लेकिन शहर पुलिस ने लाल बती उनसे लेकर जब्त कर ली और उनकी गाडी का चालान कर दिया गया।

सूत्रों की मानें तो विरेंद्र नारंग शराब पीकर गाडी़ चला रहे थे, लेकिन उनकी पुरानी पैठ के चलते पुलिस ने उन्हें सिर्फ चालान काटकर ही जाने दिया। इस बारे में शहर थाना प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि नगर परिषद के पूर्व प्रधान विरेंद्र नांरग के द्वारा लाल बती गाडी लगाकर शहर के घूमने की सूचना उन्हें मिली थी जिसके बाद उनकी ओर से गाडी से बती को उतर ली गई है और बती का चालान कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement