udaipur news : will shine internationally Udaipur From Wrestling Show Encounter-18-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:38 pm
Location
Advertisement

रेसलिंग शो एनकाउंटर-18 से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा उदयपुर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018 10:28 PM (IST)
रेसलिंग शो एनकाउंटर-18 से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा उदयपुर
उदयपुर। राजस्थान में प्रथम बार उदयपुर में आयोजित हो रही लाइव रेसलिंग एनकाउंटर 18 की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर आए ग्रेट खली ने कहा कि युवाओं को अपना जोश खेलो में लगाकर भविष्य बनाना चाहिए, न कि नशाखोरी करके अपना जीवन बर्बाद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे खुद रिंग में उतरेंगे और विदेशी रेसलरों से मुकाबला करेंगे और उन्हें रिंग में ही चित्त करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में प्रथम बार उदयपुर में आयोजित होने वाले इस भव्य आयोजन में विश्व के कई देशों से रेसलर भाग लेंगे। और रिंग में दांव लगाएंगे। कार्यक्रम का टीवी और यू ट्यूब चैनलों पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। इससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उदयपुर का नाम रोशन होगा।

वे इस दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उदयपुर में पहली बार 24 फरवरी को लाइव रेसलिंग एनकाउंटर 18 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें विदेशों से प्रथम बार रेसलर शिरकत करेंगे। खेलगांव में हो रहे इस आयोजन में इंडियन स्टार द ग्रेट खली और विदेशी फाइटर्स के बीच लाइव मुकाबला होगा। इंडियन रेसलिंग एंटरटेनमेंट आईडब्ल्यूई, मिराज ग्रुप और कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट सीडब्ल्यूई के साझे में होने वाले आयोजन के बारे में खली ने बताया कि राजस्थान में ऐसी फाइट पहली बार होने जा रही है, जिसमें दुनिया के जाने-माने फाइटर्स और इंडियन फाइटर्स के बीच लाइव मुकाबला होगा। आज तक जो फाइट टेलीविजन पर देखी जाती थी, उसे लाइव देखा जाएगा।

20 से अधिक फाइट होगी

खली ने बताया कि 6 घंटे के इस शो में 20 से 25 फाइट होगी। इसमें विदेशी पहलवानों के अलावा उनकी एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे रेसलर भी शामिल होंगे। रेसलिंग के इस मेघा ईवेंट के मुख्य आयोजक एएक्सएल स्पोर्ट्सटेनमेंट्स इंडिया के चेयरमैन अर्जुन पालीवाल ने बताया कि आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आयोजक संदीप पालीवाल ने बताया कि इस तरह के आयोजन से प्रदेश में रेसलिंग की प्रतिभाओं को उभरने का मौका मिलेगा। प्रदेश में उदयपुर के बाद जयपुर में भी इस तरह का आयोजन करने की योजना है।

खेल गांव पहुंचे खली





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement