Two smugglers arrested in encounter 92 stolen recovered in bareilly -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:22 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में 2 तस्कर गिरफ्तार, 92 तमंचे के बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 अगस्त 2017 6:16 PM (IST)
मुठभेड़ में 2 तस्कर गिरफ्तार, 92 तमंचे के बरामद
बरेली। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद कार सवार दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 92 देशी तमंचे बरामद हुए। वहीं एक अन्य आरोपी भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है।


उप्र एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक ने गुरुवार को बताया, "एसटीएफ को अवैध हथियारों की तस्करी के बारे में सूचनाएं मिल रही थी। मामले की जांच के लिए एसटीएफ बरेली को लगाया गया था। बरेली एसटीएफ ने कुछ रोज पहले सिकंदराराऊ निवासी बरनाल सिंह को 45 तमंचों के साथ गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ में बताया कि उसके रिश्तेदार साहब सिंह सहित चार लोग सिकंदराराऊ में तमंचा बनाते हैं।"

पाठक ने बताया कि इन तमंचों की सप्लाई बरेली, सीतापुर के अलावा मध्य प्रदेश तक होती है।

इस सूचना पर बरेली एसटीएफ प्रभारी अजय पाल सिंह टीम ने बुधवार देर शाम सिकंदराराऊ पहुंची और मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ एटा रोड स्थित पेट्रोल पंप के पीछे मकान की घेराबंदी की।

खुद को घिरता देख मकान के बाहर खड़ी इंडिका कार में सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुए टीम ने कार सवार सीतापुर निवासी मुल्लू मौर्या व जागीर खान को गिरफ्तार कर लिया। कार में 315 बोर के 92 तमंचे व एक कारतूस भी बरामद हुआ। वहीं सिकंदराराऊ निवासी उनका साथी साहब सिंह फरार हो गया।

पुलिस साहिब सिंह को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। एसटीएफ प्रभारी के अनुसार साहिब सिंह हाथरस का कुख्यात अपराधी है, जो अपने घर में ही तमंचों का निर्माण करता है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement