Two people, including Honeypreet, are being escaped from arrest, says DGP Sandhu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:12 am
Location
Advertisement

हनीप्रीत समेत दो बच रहे हैं गिरफ्तारी से : डीजीपी संधू

khaskhabar.com : शनिवार, 23 सितम्बर 2017 9:59 PM (IST)
हनीप्रीत समेत दो बच रहे हैं गिरफ्तारी से : डीजीपी संधू
कैथल। डेरा सच्चा सौदा प्रकरण के बाद डीजीपी संधू कैथल पहुंचे और पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। एडीजीपी मोहम्म्द अकील भी उनके साथ पहुंचे। कॉन्फ्रेंस हाल में अधिकारियों की मीटिंग के बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता की जिसमें उन्होंने कहा की सौदा प्रकरण कैथल जिला पंचकूला व् सिरसा के बाद अतिसंवेदनशील था लेकिन यहां के जिला प्रशासन व पुलिस ने लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखा और पूरे जिले माल की रक्षा की।

कैथल में कुछ एक घटनाओं को छोड़कर लगभग पीसफुल रहा। उन्होंने बताया की डेरा मामले में जो भी लोग शामिल पाए गए है उनको बख्सा नहीं जाएगा। जो लोग आगजनी व तोड़फोड़ में शामिल थे लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ उनको भी वेरीफाई करके मामला दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया की सिरसा रोहतक आदि सभी स्थानों का भी मैंने दौरा किया है और पूर्ण रूप से क़ानून व्यवस्था बनाये रखी जायेगी। उन्होंने प्रेस का भी सहयोग के लिए धन्यवाद किया। हनीप्रीत मामले पर बोलते हुए कहा की हनीप्रीत समेत दो लोग और है जो गिरफ्तारी को अवॉयड कर रहे है ।

उन्होंने रेहान स्कूल प्रकरण के बाद स्कूलों व बच्चों की सुरक्षा के विषय में विशेष हिदायतें दी गई है। हिंसा फैलाने वालों पर विशेष नजर रखी जायेगी और जो इसमें दोषी पाया जाता है उनपर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा की कोर्ट के आर्डर से सभी डेरों की तलाशी ली गई थी और जरूरत पड़ी तो दोबारा भी तलाशी ली जा सकती है जहाँ तक नाम चर्चा शुरू करने की बात है वो छानबीन के बाद शुरू कर दी जायेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement