Two inter state robbers arrested by hapur police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:00 pm
Location
Advertisement

दो अंतरराज्यीय लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 अक्टूबर 2017 8:02 PM (IST)
दो अंतरराज्यीय लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के कोतवाली पिलखुवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दो अंतरराज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से 40 कट्टे प्लास्टिक दाना 4 बैटरी, दो तमंचे व कारतूस बरामद दोनों शातिर बदमाश लूट व चोरी की घटनाएं कई राज्यों में कर चुके हैं। इनके लूट करने का तरीका भी अनोखा था ।

आपको बता दें की पुलिस की गिरफ्त में खड़े दोनों बदमाश बहुत ही शातिर किश्म के है। हापुड़ जनपद की कोतवाली पिलखुवा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर लुटेरे नासिर व शिव कुमार को गिरफ्तार किया है। लुटेरों का अपराध करने का तरीका भी अनोखा था। यह शातिर लुटेरे मिनी ट्रक को किराए पर लेते थे और दूसरे राज्यों उत्तराखंड हरियाणा राजस्थान उत्तर प्रदेश की सीमाओं में घुमाते रहते थे तथा होटलों के पास मॉल से लदे ट्रक के पास अपने ट्रक को खड़ा करके भरे ट्रक से माल पलटी कर फरार हो जाते थे।


इन बदमाशों ने कई घटनाएं ऐसी भी के हैं जो चलते ट्रक को ओवरटेक कर चालक को बंधक बनाकर मॉल सहित ट्रक लूटकर फरार हो जाते थे। वहीं चोर इतने शातिर थे पुलिस से बचने के लिए घटना के समय अपने मोबाइल भी बंद कर दिया करते थे । पुलिस ने शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है और इस गिरफ्तारी से हाइवे पर लूट की घटनाओं पर किसी हद तक विराम लगेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement