Three vicious vehicle thieves arrested many motorcycles recovered in jhansi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:38 pm
Location
Advertisement

तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, कई मोटर साइकिलें बरामद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018 11:20 AM (IST)
तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, कई मोटर साइकिलें बरामद
झाँसी। सीपरी बाजार पुलिस ने ऐसे तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो यहां बाइक चोरी करने बाद उन्हें या तो कम दामों में बेच देते थे, अथवा उस चोरी की बाइक को कबाड़ी के हाथों बेचकर चंद रुपयों की लालच में उसे कटवा देते थे। उनके कब्जे से दो बाइक, कटी हुई बाइक व उपकरण आदि बरामद किए गए हैं।
एसएसपी जेके शुक्ला ने बताया कि क्षेत्राधिकारी नगर जितेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में सीपरी बाजार थाने की ग्वालियर रोड चौकी प्रभारी एसआई विजय कुमार द्विवेदी, एसआई राम विशाल सिंह व एसआई उदयवीर सिंह मय पुलिस बल के बदमाशों की तलाश में घूम रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि तीन शातिर वाहन चोर एक चोरी की बाइक पर झाँसी की ओर जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस बल शिवपुरी तिराहे पर पहुंच गया और बदमाशों के आने का इंतजार करने लगे। इन बदमाशों के आने पर पुलिस ने उन्हें ललकारा तो वह वापस भागने लगे, मगर पुलिस ने आवश्यक बल का प्रयोग कर उन्हें पकड़ लिया। बदमाशों ने अपने नाम प्रेमनगर के सुम्मेरनगर व हाल कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला बकरा मंडी में किराए के मकान में रहने वाला चांद बाबू व इरफान एवं प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अठोंदना रोड पर रहने वाला राजा परिहार बताए।
उनसे बरामद की गई गाड़ी के वे कागज नहीं दिखा सके। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने झाँसी व आसपास के स्थानों से कई बाइक चोरी की हैं। इनको वे कम दामों में अन्य स्थानों पर ले जाकर बेच देते हैं। जो बाइक नहीं बिकती थी, उन्हें कबाड़ी को बेचकर कटवा देते हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर ग्राम लकारा जाने वाले मार्ग पर स्थित एक खण्डर से चार और मोटर साइकिलें, पांच साइकिलें, दो चेचिस, मोटर साइकिलों के उपकरण बरामद किए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement