Three killed in road accidents at azamgarh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:05 pm
Location
Advertisement

सड़क हादसों में तीन की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 10 जुलाई 2017 6:23 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत
आजमगढ़। मार्ग दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित तीन की मौत हो गयी। हादसों के बाद सम्बन्धित थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एक हादसा रानी की सराय थानाक्षेत्र के कोटिला गांव के पास हुआ। इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी। मृतकों में गुलाबी देवी उम्र 65 वर्ष पत्नी भगेलू राम एवं उसका बेटा राजेन्द्र उम्र 32 वर्ष शामिल है। यह मां-बेटे महराजगंज थानाक्षेत्र के देवनपुर गांव के रहने वाले थे।


यह दोनों एक डीसीएम पर सवार होकर घर आ रहे थे। कोटिला बाजार के पास सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने डीसीएम में टक्कर मार दी जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे की सूचना पाते ही मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह शव को डीसीएम से नीचे उतारा गया। तत्पश्चात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


अहरौला संवाददाता के अनुसार दूसरी घटना अहरौला थानाक्षेत्र के बिसईपुर गांव के पास घटी। इस हादसे में मृत महिला का नाम गायत्री उम्र 50 वर्ष पत्नी राममिलन विश्वकर्मा है। वह अहरौला थानाक्षेत्र के ही शम्भूपुर गांव की रहने वाली थी। सोमवार को वह अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर मायके से वापस घर लौट रही थी। विसईपुर गांव के पास बाइक एक गढ्ढे में पलट गई। इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने उसे रौंद दिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। हादसे की सूचना पाते ही मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement