The robber killed the young man, villagers killed the robber In chitrakoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:26 pm
Location
Advertisement

डाकू ने युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने डाकू को मार डाला

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 मई 2017 11:11 PM (IST)
डाकू ने युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने डाकू को मार डाला
चित्रकूट। शादी के माहौल को खराब करने पहुंचे डाकू राजा ठाकुर को दुल्हन के भाई को गोली मारना महंगा पड़ गया। भड़के ग्रामीणों ने डाकू को घेरकर पीट-पीट कर मार डाला।

यह घटना चित्रकूट जनपद के भगवतपुर कोलौंहा गांव की है। ग्रामीणों के आक्रामक तेवर देख उसके साथी जान बचाकर भाग निकले। डकैत की गोली से घायल युवक को इलाज के लिए इलाहाबाद भेजा गया है। उधर, ग्रामीणों ने तहरीर दी है कि दस्यु सरगना डाका डालने आया था, जिस पर ग्रामीणों ने विरोध किया और विरोध के दौरान डाकू मारा गया।

पुलिस के अनुसार, भरतकूप चौकी क्षेत्र के गांव भगवतपुर कोलौंहा में सोमवार को रामकरण सोनकर की बेटी का ब्याह था। गांव के लोग बारात के स्वागत में लगे हुए थे। घर के पास हैंडपंप में दस्यु सरगना राजाठाकुर गैंग केसाथ शराब पी रहा था। यहां उसने बाराती व कन्या पक्ष के लोगों के साथ छीनाझपटी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने उसे मना किया तो डाकू ने रामकरण के भती जे राजाराम सोनकर (23) को गोली मार दी। गोली राजाराम की जांघ में लगी। इस पर भड़के ग्रामीणों ने दस्यु सरगना को दौड़ा लिया औरजमकर उसे पीटा।गैंग के बाकी सदस्य भाग निकले। ग्रामीणों की पिटाई से डाकू की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर एसपी प्रताप गोपेंद्र भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके से एक 315 बोर की राइफल बरामद हुई। एसपी ने बताया कि डाकू पर मध्यप्रदेश पुलिस की ओर से दो हजार रुपये का इनाम था। उत्तर प्रदेश में भी उस पर आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement