The relatives of the victim beat up the miscreants, the accused gave life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:53 am
Location
Advertisement

पीड़िता के परिजनों ने दुष्कर्मी की सरेआम पिटाई की, आरोपी ने जान दी

khaskhabar.com : शनिवार, 06 मई 2017 9:23 PM (IST)
पीड़िता के परिजनों ने दुष्कर्मी की सरेआम पिटाई की, आरोपी ने जान दी
कुरुक्षेत्र। दुष्‍कर्म के आरोपी एक युवक ने पीड़िता के परिजनों की पिटाई से दुखी होकर आत्‍महत्‍या कर ली। दुष्‍कर्म के मामले में जिला अदालत में पेशी के लिए गए युवक से पीडित युवती के परिजनों ने मारपीट की थी। वहां से लौटने के बाद उसने युवक जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

शाहाबाद पुलिस ने 22 वर्षीय एक युवती की शिकायत पर 23 मार्च योगेश कुमार खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। इस मामले में योगेश कुमार को जमानत मिल गई थी। शुक्रवार को इसी मामले में उसकी कुरुक्षेत्र अदालत में पेशी थी। योगेश कुमार अपने दोस्त बबला के साथ वहां पहुंचा था।

परिजनों के मुताबिक, अदालत में युवती, युवती की मां, पिता व भाई मौजूद थे। वहां दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज के बाद हाथापाई शुरू हुई। आरोप है कि युवती व उसके परिजनों ने योगेश के साथ मारपीट की। इसको लेकर दोनों पक्षों ने सेक्टर सात पुलिस चौकी में शिकायत दी और साथ ही पुलिस अधीक्षक से भी मिले।

परिजनों ने बताया कि मारपीट से आहत योगेश कुमार जब शाहाबाद पहुंचा तो घर जाने की बजाय गांव रावा में ट्यूबवेल पर चला गया और वहां पर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। करीब दो घंटे बाद उन्हें सूचना मिली कि योगेश बेसुध हालत में ट्यूबवेल पर पड़ा है। वे उसे तुरंत अस्पताल में ले गए,लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते पर पुलिस उपाधीक्षक जगदीश राय व थाना प्रभारी अजैब सिंह मौके पर पहुंचे। डीएसपी जगदीश राय ने कहा कि जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी

-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement