The National Anti-Corruption Tiger Institute Symposium in tonk -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:53 am
Location
Advertisement

भ्रष्ट्राचार की समाप्ति के लिए जनभागीदारी जरूरी

khaskhabar.com : सोमवार, 18 सितम्बर 2017 4:56 PM (IST)
भ्रष्ट्राचार की समाप्ति के लिए जनभागीदारी जरूरी
टोंक। दी राष्ट्रीय भ्रष्ट्राचार निरोधक टाईगर्स संस्थान टोंक की ओर से डाक बंगला में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मासूम अली की अध्यक्षता में आयोजित विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने कहा हैं कि भ्रष्ट्राचार समाप्त करने में जनता की भागीदारी जरूरी हैं। जिनका कहना हैं कि दी राष्ट्रीय भ्रष्ट्राचार निरोधक टाईगर्स संस्थान के कार्यकर्ताओं को आमजन में भ्रष्ट्राचार के खिलाफ जागरूकता पैदा करनी होगी ताकि वह किसी भी काम के लिए सरकारी अधिकारी व कर्मचारी को रिश्वत नही दें।

संगोष्ठी में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेन्द्र कुमार जैन ,हाजी अब्दुल खालिद,ललित जैन,जितेन्द्र, सतीश वर्मा,जिलाध्यक्ष सूरज पुरी आदि ने कहा कि निजी स्वार्थो के लिए काफी हद तकभ्रष्ट्राचार को बढ़ावा देने में आमजन की भी भूमिका रहती हैं जिसको रोकने के लिए जनजागृति आवश्यक हैं।

संगोष्ठी में दी राष्ट्रीय भ्रष्ट्राचार निरोधक टाईगर्स संस्थान टोंक के जिलाध्यक्ष सूरज पुरी, अजीमुददीन, बेनीप्रसाद महावर, पप्पूलाल सिंगोदिया,अब्दुल नाहिद आदि ने भी विचार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि टोंक जिले में दी राष्ट्रीय भ्रष्ट्राचार निरोधक टाईगर्स संस्थान प्रत्येक गांव तक अपनी इकाई गठित करेंगी ताकि भ्रष्ट्राचार के खिलाफ आन्दोलन किया जा सकें। मंच संचालन सम्भागीय विधि सलाहकार प्रशांत अग्रवाल ने किया साथ ही जिलाध्यक्ष सुरज पुरी ने अतिथियों का स्वागत एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement