Tej Pratap meets father Lalu Prasad in Ranchi jail, JDU leader was also with-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:22 am
Location
Advertisement

 रांची जेल में बंद लालू प्रसाद से मिले तेज प्रताप, जेडीयू नेता भी थे साथ

khaskhabar.com : सोमवार, 29 जनवरी 2018 9:51 PM (IST)
 रांची जेल में बंद लालू प्रसाद से मिले तेज प्रताप, जेडीयू नेता भी थे साथ
रांची। बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने जेल में बंद अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद से झारखंड के रांची में बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में सोमवार को मुलाकात की और बाद में उनके साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत गए।

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप के साथ 30 मिनट की इस मुलाकात के दौरान बिहार के जनता दल (युनाइटेड) के नेता उदय नारायण चौधरी भी थे। जेल में लालू से चौधरी की इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है।

यह पहली बार है कि चारा घोटाले के एक मामले में 23 दिसंबर को जेल भेजे जाने के बाद तेजप्रताप ने अपने पिता से मुलाकात की है। बाद में, तेज प्रताप बिहार के देवघर कोषागार से फर्जी तरीके से 139.35 करोड़ रुपये निकाले जाने के एक मामले की सुनवाई के लिए लालू यादव के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कीअदालत गए।

सीबीआई दैनिक आधार पर चलने वाले इस मामले में गवाहों को पेश कर रही है। लालू प्रसाद को इससे पहले चारा घोटाले के तीन अन्य मामले में दोषी ठहराया जा चुका है। इससे पहले 24 जनवरी को उन्हें चारा घोटाले के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और तीन वर्षों की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement