teacher beat the child moved into the school without clothes in raebareli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:52 pm
Location
Advertisement

शिक्षिका ने बच्चे को पीटा, बिना कपड़ों के स्कूल में घुमाया

khaskhabar.com : बुधवार, 25 अक्टूबर 2017 8:02 PM (IST)
शिक्षिका ने बच्चे को पीटा, बिना कपड़ों के स्कूल में घुमाया
रायबरेली।उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में एक पब्लिक स्कूल की शिक्षिका द्वारा पहली कक्षा के बच्चे को पहले जमकर पीटने और इसके बाद उसे स्कूल में बिना कपड़ों के घुमाने का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता ने थाने में इसकी शिकायत की है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने ऐसे आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में छह साल का एक लड़का इंडस्ट्रियल एरिया के मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। बच्चे के पिता ने बताया कि 23 अक्टूबर को उनका बेटा स्कूल में पढ़ने के लिए गया था। यहां किसी बात को लेकर स्कूल की एक शिक्षिका ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे उसके चेहरे और गर्दन पर चोट आई है।

उनका कहना है कि पिटाई से बच्चा बहुत बुरी तरह डर गया है और स्कूल जाने से मना कर रहा है। पीड़ित बच्चे ने बताया कि स्कूल टीचर ने उसकी पिटाई की। उसके कपड़े उताकर स्कूल में घूमाया और इसके बाद जमीन पर बैठाकर लंच कराया।

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

स्कूल की प्रिंसिपल वीना खन्ना का कहना है कि बच्चे के माता-पिता जो आरोप लगा रहे हैं, वह बेबुनियाद है।

उन्होंने कहा, "अगर उन्हें स्कूल प्रबंधन से कोई शिकायत थी तो वह स्कूल आकर मामले की शिकायत करते। उन्हें पुलिस के पास जाने की क्या जरूरत थी। स्कूल में बच्चे को किसी भी तरह से टॉर्चर नहीं किया गया है।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement