Sweaters not shared in hatras goverment schools by yogi goverment -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:47 pm
Location
Advertisement

योगी जी... ठंड में ठिठुर रहे हैं बच्चे, आखिर कब बंटेंगे बच्चों को स्वेटर,जूते-मोजे ?

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 दिसम्बर 2017 2:22 PM (IST)
योगी जी... ठंड में ठिठुर रहे हैं बच्चे, आखिर कब बंटेंगे बच्चों को स्वेटर,जूते-मोजे ?
चंद्रेल,हाथरस। योगी सरकार ने प्राइमरी स्कूल के बच्चों को स्वेटर देने का एलान किया था। लेकिन हाथरस जिले में यह महज एक मजाक बनकर रह गया है।यहां प्राइमरी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को अभी तक स्वेटर वितरित नहीं किए गए है। जिसके चलते बच्चे ठंड में ठिठुरने को मजबूर हैं जबकि दिसम्बर माह बीतने वाला है।


हाथरस जिले के सरकारी स्कूलों में बच्चों को दिए जाने वाले स्वेटर का कुछ पता नहीं है। ठंड पूरे शबाब पर है पर लगता है प्रदेश सरकार को कोई फ्रिक नहीं है। सरकार ने इसी साल प्राइमरी स्कूलों में बच्चों को जूते-मोजे और स्वेटर देने की योजना शुरू की थी, पर स्वेटर वितरित नहीं किये गए। प्रदेश कि सरकार मानो सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को भूल गई है और बच्चे इस कड़कड़ाती ठंड में ठिठुरने को मजबूर हैं।

ठंड में बिना स्वेटर के स्कूल में ठिठुर रहे बच्चों से जब यह पूछा गया कि उन्हें ठंड लगती है तो इन बच्चों ने अपना सर हिलाकर ठंड लगना स्वीकारा और स्वेटर न मिलने की बात कही। इन बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षक व शिक्षिकाओं ने स्वेटर के बारे में अपनी - अपनी तरह से बात रखी। वहीं, बीएसए हाथरस रेखा सुमन ने बताया कि अभी स्वेटर नहीं आए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement