Sukhbir Badals sharp sayings, Captain Sarkar to file a lawsuit on me-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:22 pm
Location
Advertisement

सुखबीर बादल के तेवर तीखे कहा, मेरे पर मुकदमें दर्ज करे कैप्टन सरकार

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 अगस्त 2017 8:20 PM (IST)
सुखबीर बादल के तेवर तीखे कहा, मेरे पर मुकदमें दर्ज करे कैप्टन सरकार
बटाला। पंजाब में अकाली दल कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हो रहे मुकदमों के खिलाफ अब अकाली दल के नेताओं के तेवर तीखे हो गए हैं। अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार को चेतावनी दी है कि कांग्रेस को मुकदमें दर्ज ही कराने है तो उन पर दर्ज कराए जिससे ईट का जवाब पत्थर से दिया जा सके।
शिरोमणि अकाली दल बादल की ओर से कांग्रेस सरकार विरुद्ध शुरू की गई विरोधी लहर के अन्तर्गत पूर्व उपमुख्यमंत्री पंजाब सुखबीर सिंह बादल ने अपनी बटाला फेरी दौरान स्थानीय डायमंड रिजोर्ट में पहुंचे। अकाली कार्यकर्ताओं के विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जो कांग्रेसी अकाली कार्यकर्ताओं पर पर्चे दर्ज कर रहे हैं, वह सरासर गलत है। यदि कांग्रेस ने पर्चे दर्ज करवाने ही हैं तो मुझ पर दर्ज करवाए ताकि ईंट का जवाब पत्थर के साथ दिया जा सके।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की सरकार समय लोगों की भलाई हेतु कई योजनाएं शुरू की गई थींं। जिन योजनाओं को मौजूदा राज्य सरकार ने बंद करवा दिया है जिसके चलते जरूरतमंद लोग सुविधाओं का लाभ लेने से वंचित होकर रह गए हैं। सुखबीर बादल ने अकाली वर्करों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि पार्टी उनके साथ चट्टान की भांति खड़ी है जो इस मुश्किल की घड़ी में कार्यकत्र्ताओं का पूर्ण रूप से साथ देगी। इस दौरान हलका मजीठा के विधायक बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कहा कि सरकार किसानों के ऋण माफ करने का जो शोर मचा रही है वे ऋण अभी तक माफ नहीं हुए जो किसानों से बड़ा धोखा है।

इसकी मिसाल देते हुए मजीठिया ने कहा कि अजनाला के किसान मेजर सिंह, जिसने आत्महत्या की, ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने कांग्रेस को वोट डाली थी लेकिन कांग्रेस ने ऋण माफी का अपना वायदा पूरा नहीं किया जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement