stone pelting and lathi charge in aligarh after compensation demand deceased main national news creur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:28 am
Location
Advertisement

अलीगढ़ में बवाल, पुलिस पर पथराव और फायरिंग, तीन अधिकारी घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 12 अगस्त 2017 10:46 AM (IST)
अलीगढ़ में बवाल, पुलिस पर पथराव और फायरिंग, तीन अधिकारी घायल
अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ में रेलवे रोड पर हुए दोहरे हत्याकांड में पीडित परिवार को मुआवजा और नौकरी की मांग रहे प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग की। इस घटना में दो थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दें कि 7 अगस्त को सराय बैरागी रेलवे रोड निवासी दो भाई वसीम और आशू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने केस सुलझाते हुए महज 6 घंटे बाद डबल मर्डर केस के आरोपी कचौड़ी विक्रेता सुरेश को गिरफ्तार कर लिया था। कथित तौर पर एक राजनैतिक पार्टी पर आरोपी को बचाने का आरोप लग रहा है, जिसका मुस्लिम समाज कडा विरोध कर रहा है।

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद लोगों ने प्रशासन से पीडित परिवार को 25-25 लाख रुपये मुआवजा, नौकरी और घर देने की मांग की। इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई। एसपी सिटी, एडीएम सिटी प्रदर्शनकारियों को समझाने में जुट गए। इस दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए, पुलिस ने रोका तो उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग कर दी।

इसमें एसओ अमित यादव, अनुज कुमार और चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने लाठीचार्ज कर आंसू गैस छोड़ी और हवाई फायरिंग भी की। जामा मस्जिद के पास बारहसैनी धर्मशाला मंदिर पर भी पथराव किया गया। उपद्रवियों ने वहां संचालित ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त को भी लूटने की कोशिश की, मगर शाखा प्रबंधक की सूझबूझ से ऐसा होने से बच गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement