Snapdeal engineer who went missing in Ghaziabad traced in Panipat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:13 am
Location
Advertisement

अगवा दीप्ति लौटी, 4 जनों ने उठाया था

khaskhabar.com :
अगवा दीप्ति लौटी, 4 जनों ने उठाया था
नई दिल्ली। गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन से निकलकर ऑटो में सवार होने के बाद लापता हुई स्नैडील की इंजीनियर दीप्ति सरना का पता चल गया है। शुक्रवार सुबह सात बजे उन्होंने अपने भाई को फोन करके बताया कि वह पानीपत में है और दिल्ली के लिए रवाना हो रही हैं। करीब 8 बजे वह नई दिल्ली स्टेशन पहुंचीं। दीप्ति के पापा उसे स्टेशन लेने के लिए गए।

दीप्ति के पिता ने जानकारी दी कि उनकी बेटी परिवार के साथ है। वह सुरक्षित है और उसने बताया है कि उसके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ। दीप्ति के पिता ने यह भी बताया कि उनकी बेटी को आंख पर पट्टी बांधकर कहीं छोड़ दिया गया था।

दीप्ति ने बताया कि ऑटो में बैठने के बाद चार लोगों ने किडनैप किया। ऑटो में एक लड़की भी बैठी थी, जिसे चाकू की नोक पर मेरठ तिराहे पर उतार दिया गया। फिर आंखों में पट्टी बांधकर घुमाते रहे कोई अभ्रदता और मारपीट उसके साथ नहीं की गई। नरेला रेलवे स्टेशन के पास उसे छोड़ दिया गया।

एसएसपी ने बताया कि दीप्ति न तो इन बदमाशों का हुलिया बता पा रही है और न ही ऑटो से जबरन उतारी गई महिला के बारे में कुछ बता पा रही है, जिससे पुलिस को उस महिला के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। यही नहीं अब तक ये भी साफ नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने आखिर क्यों उसे अगवा किया।
एसएसपी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि दीप्ति ने खुद परिवार से संपर्क किया था और बताया कि वह पानीपत में पूरी तरह सुरक्षित है, जिसके बाद परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने भी दीप्ति को फोन किया और उसका हाल जानने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह वापस आकर सारी बात बताएंगी। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने पानीपत पुलिस से संपर्क साधा किया ताकि दीप्ति को दिल्ली पहुंचने में कोई दिक्कत न हो। इससे पहले दीप्ति सरना की तलाश में पुलिस ने बुधवार रात से गुरूवार देर रात तक सर्च अभियान चलाया गया था। इस दौरान पुलिस ने युवती की मोरटी में मिली आखिरी लोकेशन के आधार पर आसपास के जंगल एरिया में भी घुडसवार से लेकर ड्रोन कैमरे से भी तलाश कराई। हालांकि, पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिल सका। लेकिन शुक्रवार सुबह मीडिया में उनके मिलने की खबर आई।

ये है मामला...

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स�?थानीय ख़बरें
Advertisement