Shatrughan Sinha attacks on PM Modi over PNB Scam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:21 pm
Location
Advertisement

PNB घोटाला: ‘शत्रु’ का PM पर तंज, चौकीदार सो गया, दमदार खो गया और...

khaskhabar.com : सोमवार, 19 फ़रवरी 2018 11:45 AM (IST)
PNB घोटाला: ‘शत्रु’ का PM पर तंज, चौकीदार सो गया, दमदार खो गया और...
नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए घोटाले को लेकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। सिन्हा ने ट्विटर पर पीएम मोदी को उनके चौकीदार वाले बयान की याद दिलाते हुए कहा है कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया और हम सब देखते ही रह गए। सिन्हा ने ये भी कहा किचौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं।

इससे पहले सिन्हा ने 16 फरवरी को एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए। क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल फ्लाइट्स को उड़ानों के लिए लाइसेंस दिया? इसके बाद रविवार को सिन्हा ने 2 ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए तंज कसा है। सिन्हा ने ट्वीट किया 3 पी ने इस समय भारत में बहुत शोर मचा रखा है।

पहला- पकौड़ा, दूसरा- पीएम और तीसरा- पीएनबी। इसके आगे उन्होंने लिखा बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया और हम सब देखते रह गए। एक और ट्वीट में सिन्हा ने पीएम मोदी के कैशलेस इकोनॉमी पर हमला करते हुए कहा कि चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस वाले सपने और विजन को इस तरह से तो न लें। अभी और भी ऐसे लोग सामने आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement