sharp Shooter arrested from Randeep Bhati Gang from greater noida -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:30 am
Location
Advertisement

रणदीप भाटी गैंग का इनामी शार्प शूटर गिफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 09 जुलाई 2017 6:38 PM (IST)
रणदीप भाटी गैंग का इनामी शार्प शूटर गिफ्तार
गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस व एंटी एक्सटॉर्शन टीम ने संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान बिसरख थाना क्षेत्र के पतवाड़ी गोल चक्कर के पास से रणदीप भाटी गैंग के 15 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर अमन त्यागी उर्फ माया त्यागी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल, पांच कारतूस और एक बाइक बरामद की है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश भागने में सफल रहा।

क्षेत्राधिकारी बिसरख ने बताया, "शनिवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि रणदीप भाटी गैंग के 15 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर अमन त्यागी उर्फ माया त्यागी अपने साथी के साथ आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस ने एंटी एक्सटॉर्शन सेल की टीम के साथ बिसरख इलाके के तिलप्ता रोड के पास संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया।"

इस बीच देर रात अमन त्यागी बाइक पर अपने साथी के साथ आता दिखाई दिया, जो पुलिस को देख फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा करते हुए पतवाड़ी गोल चक्कर के पास हुई मुठभेड़ में अमन त्यागी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पिस्टल, पांच कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

क्षेत्राधिकारी बिसरख ने बताया कि आरोपी अमन रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है, जिसके खिलाफ जिले में कई मुकदमा दर्ज है। उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement