Saras Fair will be held in panchkula, ADC Mukul Kumar took review meeting of preparations work-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:01 am
Location
Advertisement

ADC मुकुल कुमार ने ली सरस मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक

khaskhabar.com : सोमवार, 05 फ़रवरी 2018 3:05 PM (IST)
ADC मुकुल कुमार ने ली सरस मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक
पंचकूला। अतिरिक्त उपायुक्त मुकुल कुमार ने जिला सचिवालय के सभागार में 22 फरवरी से 5 मार्च तक सेक्टर-5 स्थित परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाले सरस मेले के प्रबंधों को लेकर अधिकारियों की आयोजित बैठक में कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने अधिकारियों को विशेषतौर पर कहा कि सरस मेले के सफल आयोजन के लिए जिन अधिकारियों को जो कार्य सौंपे गए है, वे निष्ठा, लग्र के साथ प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करें। उन्होंने मेले के दौरान साफ सफाई की दिशा में भी संबंधित अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। उन्होंने मेले में लगने वाले लगभग 250 स्टालों के संबंध में विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर संबंधित अधिकारियों से बातचीत की। उन्होंने बिजली, पानी व शौचालयों की व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों से बातचीत की ताकि मेले के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कत न आए।

बैठक में एसडीएम कालका रिचा राठी ने प्रतिदिन सायं को होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों की दिशा में बनाए गए रूप रेखा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेले के दौरान प्रतिदिन सायं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सूची को प्राथमिकता के आधार पर अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने महिला कलाकारों के ठहराव की व्यवस्था के बारे में विशेषतौर पर बातचीत की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement