Sanitary campaign run in school on PM birthday said Sunil Bansal in kanpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:16 am
Location
Advertisement

पीएम के जन्मदिन पर पदाधिकारी स्कूलों में चलाएं स्वच्छता अभियान : सुनील बंसल

khaskhabar.com : सोमवार, 11 सितम्बर 2017 2:45 PM (IST)
पीएम के जन्मदिन पर पदाधिकारी स्कूलों में चलाएं स्वच्छता अभियान : सुनील बंसल
कानपुर।आज यानि 11 सितंबर को शिकागो सम्मेलन की 125वीं जयंती है। इसी दिन स्वामी विवेकानंद ने ऐतिहासिक भाषण दिया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी जन्मदिन इसी माह 17 सितंबर को है। जिसके चलते पार्टी सोमवार को ’नरेंद्र से नरेंद्र की ओर’ कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। ऐसे में पार्टी के सभी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि पीएम के जन्मदिवस पर उन स्कूलों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाए जिनको गोद लिये हैं। यह बात भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कही।



आगामी नगर निकाय और सहकारिता चुनाव को देखते हुए भाजपा संगठन की दो दिवसीय पाठशाला शहर से 20 किलोमीटर दूर मंधना के एक गेस्ट हाउस में चल रही है। दूसरे दिन भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने इन चुनावों में जीत के लिए पदाधिकारियों को जो गुरुमंत्र दिया है, उसके मुताबिक भाजपा जनता का दिल जीतने के बाद मैदान में उतरेगी। सहकारिता चुनाव के लिए तो विशेषज्ञों की टीम लगाई जाएगी। बंसल ने कहा कि अब धारणा टूट चुकी है कि भाजपा शहर की पार्टी है, इसलिए हमें यह चुनाव सक्रियता से लड़ना है।




इसके लिए हर जिले में चार-पांच विशेषज्ञों की टीम लगानी होगी। उन्होंने निर्देश दिए कि ऐसे अधूरे काम चिह्नित कर लें, जो नगर निगम, नगर पालिका या नगर पंचायत के स्तर से होते हैं। चुनाव से पहले पार्टी पदाधिकारी लगकर उन्हें पूरा करा दें, ताकि जनता में अच्छा संदेश जाए। जनता तक बात पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया की टीम बनाई जाए। सपा-बसपा वोट कटवाने और बढ़वाने में माहिर हैं। इस पर नजर रखी जाय अगर बीएलओ सही काम न करें तो तुरंत बताएं। आगे कहा कि पार्टी ’नरेंद्र से नरेंद्र की ओर’ कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है।




जिसकी शुरूआत स्वामी विवेकानंद के एतिहासिक शिकागो सम्मेलन की 125वीं जयंती पर होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर तक चलेगा। ऐसे में सभी पार्टी पदाधिकारी पीएम के जन्मदिन पर जिन्होंने सरकारी स्कूलों को गोद लिया है उन पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाएं। यह विशेष सफाई अभियान महात्मा गांधी के जन्म दिन दो अक्टूबर तक चलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement