Samajwadi Party won in Rampur in Uttar Pradesh Body Election 2017-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:25 pm
Location
Advertisement

रामपुर में नफरत की हार, मोहब्बत की जीत: आजम

khaskhabar.com : रविवार, 03 दिसम्बर 2017 2:23 PM (IST)
रामपुर में नफरत की हार, मोहब्बत की जीत: आजम
रामपुर। उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में जहां सूबे के ज्यादातर क्षेत्रों में भाजपा का परचम लहराया, वहीं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मो. आजम खान के गढ़ रामपुर में पार्टी की जीत पर उन्होंने कहा कि रामपुर में नफरत की हार और मोहब्बत की जीत हुई है। आजम ने निकाय चुनाव के बाद बिजली के दाम बढ़ाने पर भाजपा को घेरा और कहा कि भाजपा राजनीतिक धोखेबाजी कर रही है।

आजम ने रामपुर में सपा की जीत पर शनिवार को खुशी जाहिर करते हुए कहा कि रामपुर में किसी पार्टी की हार या जीत नहीं, बल्कि नफरत की हार और मोहब्बत की जीत हुई है।

उन्होंने कहा, "निकाय चुनाव के मतदान के बाद उप्र में बिजली के रेट बढ़ना भाजपा की राजनीतिक धोखेबाजी है। उसका काम ही लोगों के विश्वास को तोड़ना है।"

गुजरात चुनाव के बारे में आजम ने कहा कि जिस तरह उप्र में निकाय चुनाव के बाद बिजली के दाम बढ़े, उसी तरह गुजरात चुनाव के बाद बेनामी सम्पत्ति पर भी कार्रवाई होगी।

रामपुर में सपा ने पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है। रामपुर की आठ निकायों में से चार पर सपा ने कब्जा किया, जबकि भाजपा और कांग्रेस को एक-एक सीट मिली। पिछली बार तीन पर भाजपा का कब्जा था, लेकिन इस बार सपा ने अध्यक्ष की दो सीटें भाजपा से छीन ली। वहीं दो पर निर्दलीयों ने जीत दर्ज की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement