Ryan Student Murder: CBI Filed case, CBI Team may go Ryan international school today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:35 pm
Location
Advertisement

प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई जांच शुरू, आज स्कूल जा सकती है टीम

khaskhabar.com : शनिवार, 23 सितम्बर 2017 08:31 AM (IST)
प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई जांच शुरू, आज स्कूल जा सकती है टीम
गुरुग्राम। रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई 7 वर्षीय मासूम प्रद्युम्न हत्या मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। जांच शुरू करते ही सबसे पहले सीबीआई ने केस दर्ज किया। वहीं आज सीबीआई की टीम घटना स्थल का मुआयना करने के लिए स्कूल जा सकती है। शुक्रवार को अधिसूचना जारी होने के बाद सीबीआई ने इस मामले की जांच अपने हाथ में ली। जांच हाथ में लेने के बाद सीबीआई ने गुरूग्राम पुलिस की प्राथमिकी फिर से दर्ज की। ज्ञातव्य है कि गु्रूग्राम के भोंडसी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, हथियार कानून की धारा 25, पोक्सो कानून की धारा 12 और किशोर न्याय कानून की धारा 75 जिसे भारतीय दंड संहिता की धारा 34 के साथ पढा जाए, के तहत दर्ज किया गया था।

आज स्कूल जा सकती है सीबीआई टीम:
माना जा रहा है कि सीबीआई टीम आज स्कूल जाकर घटनास्थल का मुआयना कर सकती है। साथ ही सीबीआई स्कूल के कुछ लोगों का बयान भी दर्ज कर सकती है। माना जा रहा है कि सीबीआई आज पुलिस से इस केस से जुडे सभी दस्तावेज इकट्ठा करेगी। वहीं इस मामले में पिंटो परिवार से भी जल्द पूछताछ हो सकती है। ज्ञातव्य है कि पिंटो परिवार को जांच में शामिल होने के लिए पुलिस समन जारी कर चुकी है।

स्कूल मालिकों से पूछताछ पर संशय:

ज्ञातव्य है कि हरियाणा पुलिस ने रायन स्कूल के मालिकों को जांच में शामिल होने के लिए कल शुक्रवार को ही समन भेजा था। इस समन में रायन स्कूल के मालिकों को 26 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया था। लेकिन अब इसमें संशय है कि रायन स्कूल के मालिक पूछताछ के लिए उपस्थित होंगे या नहीं क्योंकी अब जांच पुलिस के पास नहीं बल्कि सीबीआई के पास है।

प्रद्युम्न के पिता ने सीबीआई जांच में देरी पर उठाए सवाल:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement