Rs 1.5 crore recovered from staff of Sarfa Businessman in Shahjahanpur UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:50 pm
Location
Advertisement

सर्राफा व्यवसायी के कर्मचारियों से डेढ़ करोड़ रुपए बरामद

khaskhabar.com : रविवार, 11 फ़रवरी 2018 10:43 AM (IST)
सर्राफा व्यवसायी के कर्मचारियों से  डेढ़ करोड़ रुपए बरामद
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान सर्राफा व्यवसायी के नौकरों के पास से डेढ़ करोड़ रुपए बरामद किए हैं। यह रुपए लेकर कार से दिल्ली जा रहे थे।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने आज बताया कि शनिवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक कार से दो लोग रुपए लेकर दिल्ली की ओर जा रहे हैं। मामला गंभीर होने पर क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया और नेशनल हाईवे पर शहर से 5 किलोमीटर आगे पुलिस ने एक कार को रोक लिया और कार चला रहे ड्राइवर नितिन गुप्ता व उसके साथी अशोक शुक्ला को हिरासत में ले लिया।
शुक्ला ने बताया कि गाड़ी की तलाशी में एक बॉक्स में रखे एक करोड़ 54 लाख 550 रुपए बरामद हुए यह सभी नोट नई करेंसी के हैं।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने स्वीकार किया कि वह शहर के एक ज्वेलर्स के यहां काम करते हैं तथा महीने में सात आठ बार दिल्ली गाड़ी लेकर जाते हैं। दिल्ली में लाल किले के पास एक व्यक्ति मिलता है, जो गाड़ी लेकर चला जाता है और कभी-कभी गाड़ी वापस करने में 1 से 2 घंटे तक लग जाते हैं।

पुलिस ने रुपए बरामद करने के बाद आयकर टीम को जानकारी दी, वहीं आयकर विभाग के उप निदेशक एम. के. पांडे ने यहां कल रात पहुंचकर बरामद रुपए अपने कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस तथा आयकर विभाग मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement