rjd supremo lalu yadav health bad admitted in ranchi hospital-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:05 pm
Location
Advertisement

जेल में लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब, रांची AIIMS में भर्ती

khaskhabar.com : शनिवार, 17 मार्च 2018 5:23 PM (IST)
जेल में लालू प्रसाद यादव  की तबीयत खराब, रांची AIIMS में भर्ती
रांची। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जेल में तबीयत खराब होने जाने के कारण रांची के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लालू के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए डॉक्टरों की सलाह के बाद जेल प्रबंधन ने ये फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में लालू यादव के कई तरह के चेकअप हो सकते हैं।
गौरतलब है कि चारा घोटाले में दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के मामले में लालू यादव पर आज भी फैसला टल गया है। रांची की विशेष सीबीआई अदालत में ये फैसला पिछले तीन दिनों से टलता आ रहा है।
सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने पहले इस फैसले की तारीख 15 मार्च तय की थी, लेकिन लालू की तरफ से डाली गई याचिका के कारण फैसला टल गया। शनिवार को ये फैसला दूसरे हाफ में आने की उम्मीद थी। लेकिन आज भी ये फैसला टल गया है। अब फैसला 19 मार्च को आ सकता है।
फैसला आने से ठीक पहले दायर की गई अपनी याचिका में लालू ने कहा था कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उस वक़्त के तत्कालीन अकाउंटेंट जनरल पीके मुखोपाध्याय सहित 3 लोगों को आरोपी बनाया जाए। इस याचिका का फैसला सुनाने के बाद ही दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू पर फैसला सुनाया जाएगा। गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के तीन मामलों में पहले ही दोषी करार दिया जा चुका है। उन्हें कुल मिलाकर अब तक 13.5 साल की सजा सुनाई गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement