rjd chief lalu yadav attacked on pm narender modi on cplane issue -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:08 pm
Location
Advertisement

मोदी पर लालू का तंज,कहा-जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 दिसम्बर 2017 4:17 PM (IST)
मोदी पर लालू का तंज,कहा-जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है
पटना | राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सीप्लेन के जरिए यात्रा करने पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है। इसी क्रम में लालू ने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान करने की अपील भी की। राजद प्रमुख लालू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी।

लालू को भले ही कांग्रेस द्वारा गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए ही गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है।

लालू ने एक ट्वीट में गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, "जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला करिए। धन्यवाद।"

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement