Rape with 10 years girl in Ganganagar rajasthan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:36 am
Location
Advertisement

10 साल की बच्ची को बहलाकर घर ले गया और किया दुष्कर्म

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 नवम्बर 2017 12:17 PM (IST)
10 साल की बच्ची को बहलाकर घर ले गया और किया दुष्कर्म
सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर)। राजियासर थाना क्षेत्र के गांव सांवलसर में एक दस साल की स्कूली बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति है। परिजनों ने मंगलवार रात छात्रा को राजियासर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

एफआईआर के अनुसार घटना के समय परिवार के सभी सदस्य खेत गए हुए थे। बेटी भी पढ़ने स्कूल गई हुई थी। स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद बेटी स्कूल से घर गई। अपराह्न साढे 3 बजे पड़ोस में रहने वाले गांव के ही सजय गंवारिया (25) पुत्र ओमप्रकाश उनके घर आया। बहाने से बच्ची को अपने घर पर ले गया। घर के बाहर बच्चे खेल रहे थे।

आरोपी पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने घर के कमरे में ले गया। कमरे में ले जाकर उसने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने चचेरे भाई को आपबीती सुनाई। पीड़िता के चचेरे भाई ने खेत जाकर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन घर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी देर रात को ही छात्रा को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

थानाप्रभारी गणेशकुमार बिश्नोई ने बताया कि आरोपी शादी शुदा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल पर निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी के खेत सहित अन्य जगहों पर दबिश दी, लेकिन सुराग नहीं लग पाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement